Monday 22 May 2017

पूर्व सैनिकों ने किया खुशी का इज़हार कहा कुलभूषण को रिहा करने होगा

दिनांक 18 मई 2017 को अंतराष्ट्रीय न्यायालय  में  विगत दिनों पाकिस्तान और भारत के वकीलों द्वारा दलीलों और सुझाव के बाद आज कोर्ट ने पाकिस्तान को करारा झटका दिया है। अंतिम निर्णय आने तक कुलभूषण की फांसी पर रोक लगा दी गयी है।पाकिस्तान की इस हरकत से पूरी दुनिया स्तब्ध है। और भारत के साथ खड़ी है। पूत्व सैनिकों ने इस  निर्णय के आने पर आज अपनी खुशी का इज़हार किया और साकची गोलचक्कर पर तिरंगे झंडे के साथ एक यात्रा निकाली जिसमे कुलभूषण की रिहाई,पाकिस्तान हाई हाय, भारतमाता की जय,भारत सरकार के प्रयासों के जबरदस्त नारे लगाए गए। सरकार की तरफ से विदेश मंत्रालय और  श्री हरीश साल्वे को उनके प्रयास के लिए बधाई दी गयी।
इस अवसर पर एक स्वर से आगे की  रणनीति बनाने के लिए जर्जर से आग्रह किया गया। अगर पाकिस्तान फिर भी नापाक हरकत करता है तो उसे अंजाम देखने हेतु तैयार रहना चाहिए।
उपस्थित थे वरुण कुमार, सिधनाथनसिंगज,मनोज ठाकुर,दी अस तिवारी,तापस मजूमदार,शिवशंकर चक्रवर्ती,जसबीर सिंह,अशोक वाजपेयी,अजय सिंह,आनंद पाठक,कृष्ण मोहन सिंह,अनूप सिंह,बिजेंद्र सिंह,सुरेंद्र ओझा,अवधेश कुमार,अभय सिंह,प्रमोद कुमार,हरेंद्र तिवारी,सुबोध कुमार,संजीव सिंह सहित 40 पूर्व सैनिक उपस्थित थे।।

वरुण कुमार
पूर्व सैनिक सेवा परिषद

9204855266

1 comment: